वैलेंटाइन-डे

वैलेंटाइन-डे को लेकर कपल्स ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

वैलेंटाइन के लिए आए शॉपिंग गिफ्ट कार्ड, होम ट्रायल से गोल्ड और सिल्वर की ज्वेलरी लेने के आॅप्शंस मार्केट में वैलेंटाइन-डे को लेकर कंपनियां, गिफ्ट के दे रहीं कई विकल्प, ताकि शॉपिंग हो आसान वैलेंटाइन-डे को लेकर कपल्स ने तैयारियां शुरू कर दी हैं

वैलेंटाइन के लिए आए शॉपिंग गिफ्ट कार्ड, होम ट्रायल से गोल्ड और सिल्वर की ज्वेलरी लेने के आॅप्शंस
मार्केट में वैलेंटाइन-डे को लेकर कंपनियां, गिफ्ट के दे रहीं कई विकल्प, ताकि शॉपिंग हो आसान
वैलेंटाइन-डे को लेकर कपल्स ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस दिन कोई अपने प्यार का इजहार करेगा तो कोई अपने प्यार को और ज्यादा बेहतर तरीके से व्यक्त करने के लिए तोहफे या रोमांटिक डिनर प्लान करेगा। इस समय मार्केट में इस खास दिन को लेकर किस तरह के गिफ्ट्स आप्शन मौजूद हैं, इसे लेकर यंगस्टर्स पूछताछ कर रहे हैं जो अलग-अलग बजट में फिट होने के हिसाब से तैयार किए गए हैं। वैलेंटाइन को गिफ्ट करने के लिए इस बार सिल्वर, गोल्ड व डायमंड ज्वेलरी के कई डिजाइनर आप्शंस हैं, क्योंकि गोल्ड महंगा है तो इस बार सिल्वर की डिजाइनर ज्वेलरी भी ट्रेंड में देखी जा रही है। वहीं गिफ्ट कार्ड का ट्रेंड भी इस बार देखा जा रहा है, ताकि जिसका प्यार किसी दूसरे शहर में हैं तो उसे तोहफा, कार्ड के रूप में भेजा जाए ताकि वो अपनी पसंद की शॉपिंग कर सके, जो कि 1000 रुपए से लेकर 50,000 रुपए तक की रेंज में प्रिफर किए जा रहे है।  
ब्यूटी गिफ्ट हैंपर


इसके अलावा हार्ट शेप के बाक्स में ब्यूटी गिफ्ट हैंपर आए हैं जिसमें लड़कियों के पसंदीदा कॉस्मेटिक रखे गए हैं। इसमें परफ्यूम, काजल, एसेंशियल आइल, फेस मिस्ट, हेयर सीरम रखे गए हैं जिन्हें गिफ्ट करना अच्छा आॅप्शन है।
सिल्वर की कलात्मक ज्वेलरी खास
सिल्वर ज्वेलरी के आर्टिस्टिक पीस में इंडो-वेस्टर्न डिजाइन की झलक देखने को मिल रही है। आक्साइड प्योर सिल्वर ज्वेलरी वारंटी कार्ड के साथ आती है, जिसे पुराने होने पर सोने की तरह सेल आउट किया जा सकता है। आॅनलाइन शॉपिंग स्टोर्स के अलावा सिल्वर ज्वेलरी शॉप्स से इन्हें लिया जा सकता है।
घर बैठे ट्राय करें गोल्ड ज्वेलरी


गोल्ड ज्वेलरी के खूबसूरत डिजाइन ने रूटीन में ज्वेलरी पहनने का मौका दिया है। सेमी-प्रेशियस स्टोन लगे एक से बढ़कर एक ब्रेसलेट इस समय ज्वेलरी स्टोर्स पर हैं, जिसमें 8 ग्राम से ब्रेसलेट शुरू हैं। इसके अलावा एस्थेटिक फील कराने वाले इयररिंग, टॉप्स, ड्रॉपलेट गिफ्टिंग के लिए खास हैं। इन्हें ईएमआई पर भी लिया जा सकता है और यदि समय नहीं है तो कंपनियां इसका होम व वर्चुअल ट्रायल भी  दे रही हैं, ताकि घर बैठे गोल्ड ज्वेलरी खरीदी जा सके।
गिफ्ट कार्ड का भी ट्रेंड
माल के शॉपिंग स्टोर से लेकर गिफ्ट कार्ड का चलन बढ़ा है और वैलेंटाइन स्पेशल गिफ्ट कार्ड तैयार किए गए हैं, जिसमें 1000 रुपए से गिफ्ट कार्ड की राशि शुरू होती है। आॅनलाइन शॉपिंग स्टोर से भी गिफ्ट कार्ड लेकर उसका लिंक अपने लव वन को भेज
 सकते हैं, जिसके बाद वह जब शॉपिंग करना चाहे तब कर सकता है।

India News Vista
33

Newsletter

Subscribe to our newsletter for daily updates and stay informed

Feel free to opt out anytime
Get In Touch

+91 99816 65113

[email protected]

Follow Us

© indianewsvista.in. All Rights Reserved.