जनता

जनता के चहेते विधायक सबनानी के जन्मदिन पर प्रदेश अध्यक्ष ने लगाया गले, कार्यकर्ताओं ने बैठाया कंधे पर

नवप्रयास सांस्कृतिक एवं सामाजिक विकास समिति द्वारा मानस भवन में कराया गया सुंदरकांड पाठ

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश महामंत्री और दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक भगवानदास सबनानी का जन्मदिन नवप्रयास सांस्कृतिक एवं सामाजिक विकास समिति द्वारा श्यामला हिल्स स्थित मानस भवन में शुक्रवार को धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया, जिसमें सबनानी ने भगवान श्री रामचंद्र जी की आरती की और पुष्पांजलि अर्पित की। समारोह में उपस्थित सभी लोगों को प्रसाद वितरण किया गया और कार्यक्रम में गीत-संगीत के साथ ही स्नेहभोज का भी आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में शुभचिंतकों ने हिस्सा लिया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने विधायक भगवानदास सबनानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। 

भव्य स्वागत और पुष्पगुच्छ भेंट

भगवानदास सबनानी के जन्मदिन पर उपस्थित सभी शुभचिंतकों ने उन्हें माला पहनाकर और पुष्पगुच्छ भेंट करके अपनी शुभकामनाएं दीं। शुभचिंतकों में भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता, पार्टी कार्यकर्ता और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए।


प्रमुख अतिथियों की उपस्थिति

मीडिया प्रभारी राजकुमार बरूआ ने बताया कि इस खास अवसर पर मध्य प्रदेश सरकार के कई प्रमुख नेता और अधिकारी मौजूद रहे। मध्य प्रदेश शासन की मंत्री कृष्णा गौर, नरेंद्र शिवाजी पटेल, भोपाल सांसद आलोक शर्मा, भोपाल की महापौर मालती राय, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता जैसे कैलाश मिश्रा, सुधीर अग्रवाल, विकास विरानी, गिरीश शर्मा और कई अन्य गणमान्य अतिथियों ने सबनानी जी को जन्मदिन की बधाई दी।

पार्षदों और पार्टी कार्यकर्ताओं की सहभागिता

समारोह में दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के कई पार्षद और भाजपा के मंडल अध्यक्षों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। पार्षद आरके बघेल, जगदीश यादव, आरती अनेजा, बृजला सचान, गिरिजा राजेश खटीक, राजमणि उइके और मंडल अध्यक्ष पारस नरवरिया, आदित्य अग्रवाल, प्रियेश उपाध्याय, डिंपल श्रीवास्तव सहित भाजपा के अन्य कार्यकर्ताओं ने भगवानदास सबनानी का भव्य स्वागत किया।

नवप्रयास समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम

नवप्रयास सांस्कृतिक एवं सामाजिक विकास समिति के अध्यक्ष तरुण चूड़ामणि ने सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर सुंदरकांड पाठ के आयोजन से लेकर स्नेहभोज तक का आयोजन समिति की ओर से किया गया था। कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी गणमान्य व्यक्तियों और आम जनता ने सुंदरकांड पाठ और स्नेहभोज का आनंद लिया। 


गीत-संगीत और स्नेहभोज का आयोजन

समारोह के दौरान गीत-संगीत के कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें पारंपरिक भजनों के साथ-साथ लोकप्रिय गीतों का भी प्रदर्शन हुआ। कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने गीत-संगीत के साथ-साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया। स्नेहभोज में उपस्थित लोगों ने एक-दूसरे के साथ मिलकर जन्मदिन समारोह का आनंद उठाया और विधायक भगवानदास सबनानी को उनके शानदार व्यक्तित्व और सेवा कार्यों के लिए शुभकामनाएं दीं।

सबनानी जी का योगदान और लोकप्रियता

भगवानदास सबनानी न केवल भाजपा के प्रदेश महामंत्री हैं, बल्कि दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं। जनता के बीच उनकी लोकप्रियता का मुख्य कारण उनके द्वारा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्य और उनकी सहज उपलब्धता है। वे हमेशा अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनने और उन्हें हल करने के लिए तत्पर रहते हैं। इस कारण वे जनता के बीच एक प्रिय नेता के रूप में प्रसिद्ध हैं।

नेताओं और कार्यकर्ताओं का सम्मान

कार्यक्रम में शामिल हुए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भगवानदास सबनानी के प्रति अपनी कृतज्ञता और सम्मान व्यक्त किया। सबनानी जी के नेतृत्व में दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों की सराहना की गई। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके नेतृत्व को सराहा और उनके मार्गदर्शन में आगे बढ़ने का संकल्प लिया।


सामाजिक संगठनों की भागीदारी

विधायक भगवानदास सबनानी के जन्मदिन समारोह में न केवल राजनीतिक कार्यकर्ता बल्कि कई सामाजिक संगठनों ने भी भाग लिया। इस अवसर पर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने विधायक सबनानी को उनके जनहितकारी कार्यों के लिए बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

स्नेहभोज का आनंद

समारोह के अंत में सभी उपस्थित लोगों के लिए स्नेहभोज का आयोजन किया गया, जिसमें सभी ने स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया। स्नेहभोज में सभी गणमान्य अतिथियों और आम जनता ने एक साथ बैठकर भोजन किया और समारोह की गर्मजोशी का अनुभव किया। 

जन्मदिन को बनाया यादगार 

भगवानदास सबनानी के जन्मदिन का यह आयोजन एक शानदार और भव्य समारोह था, जिसमें पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और सामाजिक संगठनों के सदस्यों ने मिलकर सबनानी जी के जन्मदिन को खास और यादगार बनाया। 


India News Vista
39

Newsletter

Subscribe to our newsletter for daily updates and stay informed

Feel free to opt out anytime
Get In Touch

+91 99816 65113

[email protected]

Follow Us

© indianewsvista.in. All Rights Reserved.